home page

Thar के पसीने छूटाने आई Toyota की ये धाकड़ SUV, जानिए कीमत और फीचर्स

Toyota SUV : ऑटोसेगमेंट में कारों की भरमार है लेकिन लोगों को धाकड़ कार और खास फीचर्स वाली कारों को खरीदना पसंद करते है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि थार को कड़ी टक्कर देने आ गई है। Toyota की ये कार,मिलेगें धकाड़ फीचर्स, अगर आप कार खरीदने का पलान बना रहे है तोचलिए जानते है खबर में इस कार कीमत के बारे में-
 | 
Thar के पसीने छूटाने आई Toyota की ये धाकड़ SUV, जानिए कीमत और फीचर्स

HARYANA NEWS HUB : महिंद्रा थार (Mahindra Thar) ग्राहकों की इस डिमांड के लिए परफेक्ट विकल्प है, लेकिन अब टोयोटा (Toyota) ने थार के इस साम्राज्य पर कब्जा जमाने के लिए अपनी धांसू ऑफ रोड कार टोयोटा टैकोमा एसयूवी (Toyota Tacoma SUV) को मार्केट में पेश कर दिया है। ये दमदार कार अपने मजबूत बॉडी के साथ पावरफुल इंजन और किलर लुक को लेकर काफी चर्चा में है। ऐसे में आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में –

Success Story : खूबसूरती के मामले में सभी एक्ट्रेस को मात देती है ये महिला


Toyota Tacoma SUV के धांसू फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो आपको Toyota Tacoma SUV में कई आधुनिक और धांसू फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। इसमें आपको एक स्टाइलिश हेडलैंप, एक स्लीक बॉडी और मस्कुलर टायर देखने को मिलते हैं, जो इसके लुक को काफी दमदार बना देते हैं।

वहीं इसके अलावा इसमें आपको कई ऑफ-रोड फीचर्स भी दिए गए हैं, जिनमें 4WD सिस्टम, लॉकिंग डिफरेंशियल और ऑफ-रोड टायर भी शामिल हैं। वहीं इसके साथ इस SUV में आपको और भी कई धांसू फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

 Success Story : खूबसूरती के मामले में सभी एक्ट्रेस को मात देती है ये महिला

Toyota Tacoma SUV का पावरफुल इंजन
इंजन की बात करें तो Toyota Tacoma SUV में आपको 3.5-लीटर का V6 पेट्रोल इंजन देखने को मिल जाता है, जो 278bhp की पावर और 359Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। वहीं इस इंजन को 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ भी जोड़ा गया है।

Toyota Tacoma SUV की कीमत


कीमत की बात करें तो Toyota Tacoma SUV को 25.49 लाख (एक्स-शोरूम) रुपये की शुरुआती कीमत पर मार्केट में पेश किया गया है। ये कीमत Mahindra Thar के मुकाबले कही ज्यादा है। हालांकि ये गाड़ी महिंद्रा थार के मुकाबले कही ज्यादा ताकतवर भी है।