home page

Google Pixel और iPhone को मात देने आ रहा OnePlus का ये स्मार्टफोन, इतने दिन बाद होग लॉन्च

Oneplus : बता दें कि वनप्लस ने आईफोन 15 को टक्कर देने के लिए मार्केट में अपनी वनप्लस 12 सीरीज लॉन्च करने जा रहा है। इस सीरीज में कंपनी दो नए स्मार्टफोन लॉन्च करेगी वनप्लस ने इस सीरीज की लांचिंग से पहले ई-कॉमर्स साइट अमेजॉन पर एक माइक्रोसाइट बनाई है। जिसमें कंपनी ने वनप्लस 12 सीरीज से जुड़ी कई डिटेल्स शेयर की है। आईए जानते हैं वनप्लस की इस नई सीरीज के बारे में विस्तार से...
 | 
Google Pixel और iPhone को मात देने आ रहा OnePlus का ये स्मार्टफोन, इतने दिन बाद होग लॉन्च

Haryana News Hub : गूगल पिक्सल 8 और आईफोन 15 की बादशाहत को ग्रहण लगने वाला है, क्योंकि चाइनीज टेक कंपनी वनप्लस 23 जनवरी को भारत में अपनी OnePlus 12 सीरीज के दो नए फोन लॉन्च करने जा रही है. वनप्लस ने इन दोनों फोन्स के लिए ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर एक माइक्रो साइट भी बनाई है, जहां वनप्लस की लेटेस्ट सीरीज के बारे में कुछ डिटेल्स शेयर की गई हैं.


अगर आप भी वनप्लस के लवर्स हैं, तो आपको OnePlus 12 और OnePlus 12R फोन के बारे में सारी जानकारी जाननी चाहिए. यहां हम इन दोनों फोन्स की लॉन्चिंग से पहले आपको डिटेल बता रहे है कि आपको इन दोनों फोन्स में क्या कुछ खास मिलेगा.

OnePlus 12 सीरीज के कंफर्म फीचर्स-
वनप्लस की इस सीरीज में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर मिलेगा. साथ ही इसमें 6.82 इंच की कर्व्ड OLED QHD+ डिस्प्ले मिलेगी, जिसका रेजोल्यूशन 3168×1440 पिक्सल होगा. वहीं इस सीरीज में पावर के लिए 5400mAh की दमदार बैटरी मिलेगी जो 100W के वायर और 50W के AIRVOOC चार्जर को सपोर्ट करेगा.

फोन के रियर में OIS सपोर्ट के साथ 50MP सोनी LYT-808 प्राइमरी कैमरा, 64MP OmniVision OV64B कैमरा और ऑटोफोकस सपोर्ट के साथ 48MP सोनी IMX581 अल्ट्रावाइड कैमरा दिया गया है. फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड ColorOS 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

कब शुरू होगा OnePlus 12 सीरीज का लॉन्चिंग इवेंट-

वनप्लस का ये इवेंट 23 जनवरी को नई दिल्ली के प्रगति मैदान में शाम 5.30 मिनट पर शुरू होगा. इस इवेंट में शामिल होने के लिए 3 जनवरी से कम्युनिटी टिकट्स मिलेंगे, जिन्हें आप PayTM Insider और OnePlus.in पर जाकर बुक कर सकते हैं. वहीं वनप्लस की ओर से फिलहाल इन टिकट्स की प्राइस के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है.