home page

बजाज की ये बाइक, छोड़ देगी प्लैटिना और स्प्लेंडर को भी पीछे..

Bajaj Bike :  जॉब में बढ़ती वैकेंसी को देखते हुए लोग ऐसी बाइक्स और स्कूटर को खरीदना ज्यादा पसंद करते हैं। जिसकी माइलेज काफी अच्छी और कीमत भी कम हो। ऐसे में बजाज की यह बाइक माइलेज के मामले में स्प्लेंडर और प्लैटिना को भी पीछे छोड़ रही है आईए जानते हैं खबर को विस्तार से...

 | 
बजाज की ये बाइक, छोड़ देगी प्लैटिना और स्प्लेंडर को भी पीछे..

HARYANA NEWS HUB : आज भी लोग माइलेज के लिए बाइक खरीदना पसंद करते हैं। खासकर डिलीवरी जॉब में बढ़ती वैकेंसी को देखते हुए लोग ऐसी बाइक्स और स्कूटर को खरीदना ज्यादा पसंद करते हैं, जिनकी माइलेज काफी अच्छी और कीमत कम होती है।

बजट में वाली इन बाइक्स में Hero Splendor Plus, HF Deluxe, Bajaj Platina, Bajaj CT 100, TVS Sport शामिल है इसमें भी सबसे ज्यादा डिमांड हीरो स्प्लेंडर की है। लेकिन हीरो स्प्लेंडर के इतर बजाज सीटी 100 भी काफी अच्छा परफॉर्मेंस देती है।

Bajaj CT 100 होगा अच्छा विकल्प-
लुक के मामले में या स्प्लेंडर से भी अच्छी है और इसकी माइलेज भी काफी ज्यादा है। अगर आप अपने काम के कारण एक बाइक खरीदना चाहते हैं तो फिर बजाज सीटी 100 (Bajaj CT 100) एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

हाल ही में इस कंपनी द्वारा अपडेट भी किया गया है। ऐसा करके कंपनी ने ग्राहकों को आकर्षित करने का काफी अच्छा प्लान बनाया है। हालांकि आप चाहे तो इसे शोरूम से ना खरीद के सेकंड हैंड बाजार से भी खरीद सकते हैं। यहां यह कम कीमत में मिल जाएगी और आपके पैसे भी बच जाएंगे।

सेकंड हैंड बाइक के कई फायदे-
पुरानी बाइक खरीदने के कई फायदे हैं आप कम इन्वेस्टमेंट में ही अपने काम शुरू कर सकते हैं। वहीं उनकी परफॉर्मेंस भी नहीं जैसी ही होती है। लेकिन आपको नई बाइक की जगह पुरानी बाइक खरीदते समय ज्यादा सतर्कता बरतनी होती है।


अगर आप अच्छे से देखकर पुरानी बाइक खरीदते हैं तो यह आपके लिए फायदा का सौदा हो सकता है। देश में ऐसी कई वेबसाइट है जहां से आप ऑनलाइन घर बैठे ही बाइक खरीद सकते हैं। इसके अलावा हर शहर में कई ऐसे डीलर होते हैं जो पुरानी बाइक्स को अच्छी कीमत पर बेचते हैं।

अगर आप दिल्ली में है तो फिर हर इलाके में आपको एक सेकंड हैंड टू व्हीलर डीलर मिल ही जाएगा। इसे आप अच्छे कंडीशन वाली बाइक्स को खरीद सकते हैं। बजाज सीटी 100 (Bajaj CT 100) की डिमांड सेकंड हैंड बाजार में इतनी ज्यादा नहीं है। इसलिए यह आपको काफी कम कीमत पर मिल जाएगी।