home page

बेहतरीन कैमरे और बैट्री के साथ हाल ही मे लॉन्च इस फोन ने मचाई धूम

हाल ही लॉन्च किया वनप्लस के इस फोन ने अपने नए फिचर्स और 6000 mAh की बैट्री आते ही मार्किट मे मचाई धूम यह फोन लोगो की पहली पसंद हो गई है यह कंपनी अपने कैमरे और नए फिचर्स के लिए जानी जाती है और इसकी कीमत जानकर आप भी रह जाओगे दंग।यह कंपनी भारत में सबसे ज्यादा लोकप्रिय,आज के समय में हर किसी को फोन की जरूरत है चलिए जानते है पूरी जानकारी नीचे खबर मे -
 | 
बेहतरीन कैमरे और बैट्री के साथ हाल ही मे लॉन्च इस फोन ने मचाई धूम

HARYANA NEWS HUB :आजकल के समय में शायद ऐसा कोई व्यक्ति होगा जो वनप्लस को नहीं जानता। यह शानदार मोबाइल कंपनी हमेशा अपने लाजवाब कैमरे और धुआंधार फीचर्स की वजह से लोगों के बीच लोकप्रिय (Popular among people )रही है। हाल ही में वनप्लस ने अपने 50 मेगापिक्सल के कैमरा वाले मॉडल को लांच किया है। इसमें आपको जबरदस्त बैटरी क्वालिटी और शानदार स्टोरी भी दी जा रही है। अगर आप अपने लिए एक बेहतर 5G कनेक्टिविटी वाला फोन लेना चाहते हैं तो वनप्लस का यह मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प(The right choice) हो सकता है। 

 

Age of Marriage : जानिए विवाह के लिए लड़का-लड़की की आयु में कितना होना चाहिए अंतर

 

 

OnePlus Nord N30 SE Price- 
आज हम आपको वनप्लस के ऐसे मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आपको 4GB की RAM और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल को भारतीय बाजारों में मात्र 13,600 रुपये में लॉन्च किया जा रहा है। अगर आप इसे अपना बनाना चाहते हैं तो नीचे दी गई इसकी फीचर्स और कैमरे(Features and cameras ) के बारे में जानकारी को ध्यान से पढ़ें। 

 

Age of Marriage : जानिए विवाह के लिए लड़का-लड़की की आयु में कितना होना चाहिए अंतर

कलर वेरिएंट भी है मौजुद- 
कंपनी की तरफ से सामने आ रही है जानकारी को मुताबिक इस मॉडल में आपको दो कलर वेटिंग दिए जायेंगे। इसका पहला कलर वेरिएंट Satin Black और दूसरा Cyan Sparkle है। इन दोनों ही कलर ऑप्शंस की कीमत बिल्कुल बराबर है इसलिए ग्राहक अपनी इच्छा अनुसार (As desired )किसी भी रंग का चयन कर सकते हैं। 

 

लाजवाब स्क्रीन डिस्प्ले की सुविधा-
अगर हम स्क्रीन डिस्प्ले की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 6। 72-inch का Full HD+ LCD डिस्प्ले देखने को मिलता है। यह स्मार्टफोन आपको MediaTek Dimensity 6020 प्रोसेसर की सुविधा देने वाला है। इसमें आपको 4GB RAM और 128GB स्टोरेज दी जा रही है। 

Age of Marriage : जानिए विवाह के लिए लड़का-लड़की की आयु में कितना होना चाहिए अंतर

कैमेरा भी है एकदम धांसू- 
वहीं अगर हम कैमरा क्वालिटी की बात करें तो कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। इसके अलावा कंपनी आपको 2MP का डेथ सेंसर कैमरा भी ऑफर कर रही है वहीं अगर हम इस मॉडल के फ्रंट कैमरा(Model's front camera ) की बात करें तो कंपनी आपको 8MP का सेल्फी कैमरा दे रही है।