home page

OPPO : ले आइए Oppo का ये 5G फोन सिर्फ 1,618 में, 12GB रैम और 80W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ

Oppo Reno8 Pro 5G : अगर आप भी नया फ़ोन लेने की सोच रहें है तो हम आपको बता रहे हैं ओप्पो रेनो8 प्रो 5G के बारे में जिसके फीचर्स के बारे में आप इसके दीवाने हो जाओगे| बता सें की इसके साथ आपको 80W फ़ास्ट चार्जिंग भी मिल रहा है| आइए जानते हैं इस फ़ोन के बारे में विस्तार से निचे खबर में...

 | 
 OPPO : ले आइए Oppo का ये 5G फोन सिर्फ 1,618 में, 12GB रैम और 80W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ  

HR NEWS HUB, (ब्यूरो) : यदि आप भी ओप्पो की तरफ से आने वाले एक बेहतरीन 5G फोन खरीदने का विचार बना रहे हैं। तो आपको एक नजर Oppo Reno8 Pro 5G फोन पर अवश्य डालनी चाहिए। इस फोन में आपको 4500 mAh की काफी बढ़िया बैटरी तो मिलती है। इसी के साथ आपको इसमें 80 Watts की फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट मिल जाता है। साथ ही 50 MP का प्राइमरी कैमरा (primary camera) और 12 GB की तगड़ी रैम तो इसमें मिलती ही है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस फोन को अभी आप मात्र 1,618 रुपए की शुरुआती कीमत देकर घर ला सकते हैं। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स के सहित इतनी कम शुरुआती कीमत में इसे लेने का पूरा तरीका। जुड़े रहें खबर में अंत तक...

Passport Update : आपके पासपोर्ट की होने वाली है एक्सपायरी डेट, जानिए रिन्यू करवाने के लिए टिप्स and ट्रिक

अगर हम Oppo Reno8 Pro 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 4500 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है। इस बैटरी की मदद से आप इस फोन को 8 से 10 घंटे तक आराम से चला सकते हैं। इस बड़ी बैटरी के साथ कंपनी एक 80 Watts का फास्ट चार्जर भी देती है जो इस फोन को मात्र 31 मिनट में 0 से 100% तक चार्ज कर देता है।

वही बात करें यदि फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.7 इंच की अमोलेड डिस्पले देखने के लिए मिलती है जो 120 Hz का काफी बढ़िया रिफ्रेश रेट तो देती है। साथ ही 950 Nits की पीक ब्राइटनेस (peak brightness) के साथ आती है। अच्छी बात यह है कि इस डिस्प्ले में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन (Corning Gorilla Glass 5 protection)  भी दिया गया है जो उसे टूटने से बचाता है। यह फोन एंड्रॉयड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। इसमें कंपनी ने MediaTek Dimensity 8100 Max प्रोसेसर का प्रयोग किया है।

Passport Update : आपके पासपोर्ट की होने वाली है एक्सपायरी डेट, जानिए रिन्यू करवाने के लिए टिप्स and ट्रिक
 


यह प्रोसेसर 12GB की रैम तथा 256 GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस (excellent performance) देता है। वहीं बात करें यदि इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रीयर प्रोफाइल में आपको 50 MP +8MP + 2MP का एलईडी फ्लैश, एचडीआर और पैनोरमा फीचर्स के साथ कैमरा देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आपको इसके फ्रंट में 32 MP का पैनोरमा और एसडीआर फीचर्स (SDR Features) वाला सेल्फी कैमरा भी मिलता है जो 1080p में 30fps पर वीडियो बना लेता है।


आपकी जानकारी के लिए बता दें Oppo Reno8 Pro 5G फोन की वास्तविक कीमत 52,999 रूपए है लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल (flipkart sale) में पूरे 13% के डिस्काउंट पर 45,999 रूपए का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतने पैसे नहीं है तो इस फोन को आप आसानी से EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। अच्छी बात यह है कि इस फोन की EMI मात्र 1,618 रुपए से ही शुरू हो जाती है। हालांकि ध्यान रखने योग्य बात यह है कि यह EMI आपको उपलब्धता के अनुसार 36 महीने तक देनी होती है।