home page

अब ले आइए घर नई चमचमाती कार, बिलकुल सस्ते में, जानिए खबर में

अगर आप भी कम बजट में कार खरीदने की सोच रहे है तो ये खबर आपके लिए है| बता दें की हम आपको दे रहे है ऐसी जानकरी जिसे जानकार आप हैरान रहा जाओगे| हम आपको इस खबर में बता रहे है एक प्रीमियम हैचबैक कार के बारे में| तो आइए जानते है खबर में इस कार के बारे में पूरी जानकारी क्या है कीमत और फीचर्स.

 | 
अब ले आइए घर नई चमचमाती कार, बिलकुल सस्ते में, जानिए खबर में 

HARYANA NEWS HUB, (ब्यूरो) : अगर आप कम बजट में एक प्रीमियम हैचबैक खरीदना चाहते हैं। तो आप एकदम सही जगह आए हैं। जी हाँ, आज इस रिपोर्ट में आप मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) के बारे में जानेंगे। जो कंपनी की लोकप्रिय प्रीमियम सेगमेंट हैचबैक है। इस कार का डिज़ाइन स्पोर्टी है और इसका इंटीरियर काफी प्रीमियम है। आपको बता दें कि इस कार का नाम कंपनी की बेस्ट सेलिंग कार (Best Selling Car) की लिस्ट में भी शामिल किया जाता है। पूरी खबर जानने के लिए जुड़े रहे खबर में अंत तक..

OPS vs NPS : कर्मचारियों की पुरानी पेंशन योजना को लेकर आई बड़ी खबर, जाने ताजा अपडेट


 

कंपनी ने ज्यादा पावर और टॉर्क जेनरेट करने के लिए अपनी इस कार में काफी एडवांस इंजन का इस्तेमाल किया है। वहीं अब तो कंपनी इसके नेक्स्ट जनरेशन मॉडल (Next Generation Model) पर भी काफी तेजी से काम कर रही है। जिसके आने वाले कुछ महिनों में बाजार में आने की संभावना है। अगर मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) के मौजूदा मॉडल के बारे में बात करें तो यह कार मार्केट में आपको 5.99 लाख रुपये से 9.03 लाख रुपये की कीमत पर मिलेगी।

लेकिन इसे आप बिना इतने रुपये खर्च किए भी खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि सेकेंड हैंड गाड़ियों की ऑनलाइन खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इस प्रीमियम हैचबैक (website this premium hatchback) पर काफी आकर्षक डील ऑफर कर रही है। इस रिपोर्ट में आप इसपर मिल रहे एक ऐसे डील के बारे में जानेंगे। जिसके तहत यह आपको महज 2.5 लाख रुपये में मिल सकती है। यह काफी आकर्षक ऑफर है। जिसके बारे में आप डिटेल से इस रिपोर्ट में जानेंगे।

OPS vs NPS : कर्मचारियों की पुरानी पेंशन योजना को लेकर आई बड़ी खबर, जाने ताजा अपडेट

कम बजट में आप मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) कार को Carwale वेबसाइट से ले सकते हैं। यहाँ पर इस कार की बिक्री 2.5 लाख रुपये में हो रही है। इसके कंडीशन की बात करें तो तस्वीर में देखने से लगता है कि इसका कंडीशन काफी अच्छा है। इसके अलावा इसे महज 72,000 किलोमीटर तक ही चलाया गया है। इस पेट्रोल इंजन कार को आप अगर चाहें तो दिल्ली से ले सकते हैं। कंपनी ने इसपर फाइनेंस प्लान भी दिया है। यानी इसे आसान माशिक किस्तों (Monthly installments) में भी लिया जा सकता है।