home page

मार्केट में धूम मचाने आई नई Mahindra Thar, इतनी है एक्स शोरूम कीमत

Mahindra Thar Earth Edition : देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने भारतीय बाजार में अपनी मशहूर एसयूवी महिंद्रा थार के नए 'Thar Earth' एडिशन को लॉन्च किया है। अगर आप भी खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपकी जानकारी के लिए बात दें कि 5-डोर थार मार्केट में धूम मचाने आ गई है। आइए जानते है एक्स शोरूम कीमत-
 | 
मार्केट में धूम मचाने आई नई Mahindra Thar, इतनी है एक्स शोरूम कीमत

HARYANA NEWS HUB : आने वाले कुछ समय में लॉन्च होने वाली 5-डोर थार की चर्चाओं के बीच महिंद्रा ने मौजूदा 3-डोर थार को अपडेट करना जारी रखा है. कंपनी ने अब थार का नया अर्थ एडिशन लॉन्च किया है. यह थार LX हार्ड-टॉप वेरिएंट पर बेस्ड है. थार अर्थ एडिशन की प्राइस रेंज 15.40 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू है. यह पेट्रोल और डीजल, दोनों पावरट्रेन ऑप्शन के साथ उपलब्ध है।

 

Cheque Bounce को लेकर बनाए गए नए नियम, जानिए


थार अर्थ एडिशन के वेरिएंट्स की कीमतें (एक्स शोरूम)


-- Thar Earth Edition Petrol MT की कीमत 15.40 लाख रुपये है.
-- Thar Earth Edition Petrol AT की कीमत 16.99 लाख रुपये है.
-- Thar Earth Edition Diesel MT की कीमत 16.15 लाख रुपये है.
-- Thar Earth Edition Diesel AT की कीमत 17.60 लाख रुपये है.

Cheque Bounce को लेकर बनाए गए नए नियम, जानिए
 

ये स्पेशल एडिशन थार रेगिस्तान से इंस्पायर्ड है. Thar Earth Edition को अलग पहचान देने के लिए एक्टीरियर पर सैटिन मैट पेंट स्कीम "डेजर्ट फ्यूरी" का इस्तेमाल किया गया है. मैट सैटिन फिनिश को कॉम्प्लिमेंट करने के लिए मैटेलिक ट्रीटमेंट दिया गया है. B-पिलर पर अर्थ एडिशन बैज लगा है. इसके अलावा ORVM पर डेजर्ट फ्यूरी इंसर्ट्स, बॉडी कलर ग्रिल और अलॉय व्हील्स पर थार ब्रांडिंग है।


Thar Earth Edition के केबिन में लाइट बेज एक्सेंट के साथ ऑल-ब्लैक थीम का इस्तेमाल किया गया है. महिंद्रा ने इस स्पेशल एडिशन मॉडल में बेज लेदरेट सीट्स के साथ हेडरेस्ट पर ड्यून डिजाइन दिया है. केबिन में डुअल-टोन एसी वेंट, स्टीयरिंग व्हील, सेंटर कंसोल एक्सेंट और डोर पर थार ब्रांडिंग के साथ डेजर्ट फ्यूरी इंसर्ट्स दिए गए हैं।

Cheque Bounce को लेकर बनाए गए नए नियम, जानिए
 


जैसा कि ऊपर बताया कि महिंद्रा थार अर्थ एडिशन को पेट्रोल और डीजल, दोनों इंजन ऑप्शन के साथ पेश किया गया है. पेट्रोल मॉडल में 2.0-लीटर mStallion टर्बोचार्ज्ड इंजन है, जो 150bhp और 300Nm  आउटपुट देता है. वहीं, दूसरी ओर डीजल मॉडल में 2.2-लीटर mHawk डीजल इंजन है, जो 130bhp और 300-320Nm आउटपुट देता है।