home page

आधी से भी कम कीमत में मिल रहा 32 इंच वाला SmartTV, खरीदने के टूट पड़े लोग

Amazon Sale 2024 on Smart TV : अगर आप भी नया स्मार्ट टीवी खरीदने के बारे में सोच रहे है लेकिन आपकी बजट कम है तो ये खबर आपके काम की है आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आधी से भी कम कीमत में मिल रहा 32इंच वाला SmartTV, दमदार पिक्चर और साउंड क्वालिटी के साथ जानते है कीमत के बारे में पूरी डिटेंल-

 | 
आधी से भी कम कीमत में मिल रहा 32इंच वाला SmartTV, खरीदने के टूट पड़े लोग

HARYANA NEWS HUB (ब्यूरो) : क्या आप अपने घर में नया टीवी लगवाना चाहते हैं, तो अमेजॉन की ये डील काम आ सकती है। जहां आपको 60% की छूट में दमदार पिक्चर और साउंड क्वालिटी वाले स्मार्ट टीवी खरीदने को मिल रहे है।


इन टीवी पर आपको नेक्स्ट लेवल का एक्सपीरियंस मिलने वाला है। साथ ही आपको यहां 32, 43 और 65 इंच के स्मार्ट टीवी खरीदने को मिल रहे है। अगर आप भी बढ़िया कनेक्टिविटी के साथ धांसू टीवी लेना चाहते हैं, तो चलिए इनकी कीमत और फीचर्स के बारे में जान लेते हैं।

सबसे खास बात Amazon Sale 2024 में मिल रही इन Smart TV को आप नो कॉस्‍ट ईएमआई के अलावा एक्‍सचेंज ऑफर पर भी ले सकते हैं। इनमें कई ओटीटी एप्‍स का सपोर्ट भी दिया है, जिससे आप मनोरंजन के लिए अपनी मनपसंद मूवीज और सीरीज को देख सकते हैं।

Haryana : सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग का मामला, हरियाणा के फतेहाबाद में गांव भिरड़ाना से कनेक्शन होने का दावा; पुलिस पहुंची मौके पर

Iffalcon Smart LED TV
यह टीवी 4K अल्‍ट्रा एचडी क्‍वालिटी के साथ 43 इंच की स्‍मार्ट एलईडी टीवी में आता है। जो 60 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ बेहतरीन एक्सपीरियंस में आता है। इसमें आपको 24 वाट का आउटपुट साउंड मिलता है। आप इस टीवी को 60% के डिस्‍काउंट पर खरीदकर घर लें जा सकते हैं।


Sony Bravia 43 inches HD Smart LED TV
यह स्मार्ट टीवी भी 4K रिजॉल्‍यूशन सपोर्ट के साथ आता हैं, जिसकी काफी बढ़िया और टॉप सेलिंग है। इसमें आपको 178 डिग्री का वाइड व्‍यूइंग एंगल दिया है। साथ ही ये मल्‍टीपल कनेक्‍टिविटी के साथ 4.7 स्टार की रेटिंग में आता है। यह टीवी वॉइस सर्च, गूगल प्ले, नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो जैसे ऐप्स सपोर्ट के साथ आता है। इस स्मार्ट टीवी को आप 40,000 रुपए से कम कीमत की खरीद में आता हैं।

Haryana : सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग का मामला, हरियाणा के फतेहाबाद में गांव भिरड़ाना से कनेक्शन होने का दावा; पुलिस पहुंची मौके पर

Samsung (43 inches) Ultra HD Smart LED TV
सैमसंग के इस 43 इंच वाले स्मार्ट टीवी को आप अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं। यह टीवी हाई-फाई साउंड क्वालिटी के साथ क्रिस्टल क्लियर 4K प्रोसेसर के साथ आता है। इसमें आपको 50 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट के साथ 1 साल की स्टैंडर्ड वारंटी दी जाएगी। इस टीवी से आप फुल एंटरटेनमेंट का मज़ा लूट सकते हैं।

MI (32 inches) HD Ready Smart TV
MI ब्रैंड का यह स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड फोन से भी काफी सस्ते दाम में मिल रहा है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए डुअल बैंड वाई-फाई, गेमिंग जैसे कई सुविधा दी जा रही है। साथ ही इसमें आपको 720 पिक्सेल की रि‍जोल्यूशन के साथ 60 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट सपोर्ट मिल रही है। अगर आपका बजट कम है तो आपके लिए यह बेस्ट ऑप्शन रहेगा।