home page

Delhi Mousam Update : दिल्ली में IMD का 2 दिनों का अलर्ट, ठंड रहेगी अब सुबह और शाम, 4 डिग्री तक डाउन आया पारा ​​​​​​​

Mousam News : मिली जानकारी के अनुसार  बता दें कि अगले दो दिनों तक आसमान में बादल छाएँ रहने की आशंका जताई जा रही है और वार सोमवार को दिल्ली के जयादा तापमान में भी गिरावट देखने को मिली है रविवार को 26.2 डिग्री तो वहीं सोमवार को 24.9 डिग्री रिकॉर्ड किया यह रविवार से 3 डिग्री कम है  मौसम विभाग का कहना है कि अगले 7 दिनों में ज्यादा से ज्यादा तापमान 28 डिग्री और जबकि न्यूनतम तापमान 14 डिग्री से नीचे ही रहेगा आइए मौसम विभाग से जुडी और अधिक जानकारी न्यूज़ में विस्तार से-
 
 | 
Delhi Mousam Update : दिल्ली में IMD का 2 दिनों का अलर्ट, ठंड रहेगी अब सुबह और शाम, 4 डिग्री तक डाउन आया पारा 

HARYANA NEWS HUB :  पश्चिमी विक्षोभ के असर से शनिवार को तेज हवा के साथ हुई वर्षा का असर राजधानी में सुबह-शाम हल्की ठंडक के रूप में अभी भी बरकरार है। सोमवार को दिल्ली के न्यूनतम तापमान में लगभग चार डिग्री की गिरावट देखने को मिली। रविवार को यह 13.7 डिग्री था, वहीं सोमवार को सामान्य स्तर पर 9.5 डिग्री दर्ज किया गया।
IMD का अलर्ट
अगले दो दिनों तक आसमान में बादल छाए रहने का पूर्वानुमान है। सोमवार को दिल्ली के अधिकतम तापमान में भी गिरावट देखने को मिली। रविवार को 26.2 डिग्री रहा तो वहीं सोमवार को 24.9 डिग्री दर्ज किया गया। यह सामान्य से तीन डिग्री कम है

HSSC Group D Cut Off 2024 : हरियाणा ग्रुप डी कटऑफ, जानिए कितने नंबर वालों का होगा सिलेक्शन!


सोमवार को दिनभर आसमान रहा साफ
सोमवार को दिनभर आसमान साफ रहा और मध्यम गति से हवा चलती रही। इस दौरान हवा की रफ्तार 10 से 16 किमी प्रति घंटा रही। हवा में नमी का स्तर 95 से 24 प्रतिशत रहा।

सुबह-शाम में बनी रहेगी ठंडक
मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि अगले छह दिनों तक अधिकतम तापमान 28 डिग्री जबकि न्यूनतम तापमान 14 डिग्री से नीचे रहेगा। इसके चलते सुबह-शाम की ठंडक बनी रहेगी। वहीं, दोपहर के समय धूप निकलने से राहत भी मिलती रहेगी।

HSSC Group D Cut Off 2024 : हरियाणा ग्रुप डी कटऑफ, जानिए कितने नंबर वालों का होगा सिलेक्शन!

दिल्ली का एक्यूआइ 'मध्यम' श्रेणी में बरकरार
हवा की रफ्तार अच्छी रहने से सोमवार को दिल्ली में प्रदूषक कणों का बिखराव तेजी से हुआ। इसीलिए सोमवार को दिल्ली का एक्यूआइ 140 अंकों के साथ 'मध्यम' श्रेणी में रहा। रविवार को यह 126 दर्ज किया गया था। अगले तीन दिनों तक एक्यूआइ 'मध्यम' श्रेणी में ही बना रहेगा। सोमवार को दिल्ली के किसी इलाके में एक्यूआइ 'खराब' श्रेणी में नहीं रहा।

HSSC Group D Cut Off 2024 : हरियाणा ग्रुप डी कटऑफ, जानिए कितने नंबर वालों का होगा सिलेक्शन!